कार से भी सस्ता, फार्म हाउस के साथ मिल रहा ह ये पूरा आइलैंड |

Hindi News: कार से भी सस्ता, फार्म हाउस के साथ मिल रहा है ये पूरा आइलैंड |

स्कॉटलैंड के पश्चिमी तट पर एक द्वीप है जिसकी 85 सालों के इतिहास में पहली बार बिक्री की घोषणा की गई है। इस द्वीप का नाम टोर्सा आइलैंड है और यह स्‍लेट आइलैंड्स के हिस्से में आता है। इस द्वीप पर उत्तरपूर्वी दिशा में एक ऐतिहासिक महलनुमा फार्महाउस भी स्थित है। यह फार्महाउस टोर्सा आइलैंड के हाइलैंड्स में स्थित है|

बुगाटी वेरॉन कार से भी हैं सस्ता

आइलैंड पर एक खूबसूरत ऐतिहासिक फार्महाउस है, जिसमें तीन बेडरूम हैं। यहां नीले खरगोश, हिरण, समुद्री चील और ऊदबिलाव जैसे वन्य जीव भी आसपास रहते हैं। यह एक अंशिक रूप में स्‍लेट आइलैंड में समाहित है, इसकी कीमत भारत में बिकने वाली सबसे महंगी कार, बुगाटी वेरॉन, से भी कम है।

फार्महाउस को हॉलीडे हाउस के रूप में चलाया जा रहा है

इस द्वीप का उपयोग मवेशियों और भेड़ों के पालन के साथ-साथ खेती के उद्देश्य से भी किया जा रहा है। टोर्सा फार्महाउस को आमतौर पर हॉलीडे हाउस के रूप में चलाया जा रहा है। इस सूचीबद्ध द्वीप पर कई इमारतें हैं  जो फार्महाउस के पास ही स्थित हैं। इस द्वीप की मूल्य 19 लाख डॉलर है, जो लगभग 15.79 करोड़ रुपये के है। लंदन में अधिकांश घरों की मूल्य इसके मुकाबले अधिक है । और इसके साथ ही, यह भारत में मिलने वाली सबसे महंगी कार बुगाटी वेरॉन से भी कम है। वेरॉन की मूल्य भारत में 16 करोड़ रुपये है।

Crazy News: सेकंड वाइफ रेस्टोरेंट का है हर कोई दीवाना, इतने रूपए में मिलता है भरपेट खाने, जानें विस्तार में |

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *