बेटी का कर दिया अंतिम संस्कार, कुछ समय बाद आया कॉल बोली- पापा में जिन्दा हूँ, जाने पूरा मामला |

Hindi News : बेटी का कर दिया अंतिम संस्कार, कुछ समय बाद आया कॉल बोली- पापा में जिन्दा हूँ, जाने पूरा मामला |

पूर्णिया जिले के अकबरपुर क्षेत्र में हुए एक चौंकाने वाले मामले में एक लड़की के दाह संस्कार के बाद अचानक उसका फोन आने से परिवारवाले सभी दंग रह गए हैं। यह अद्वितीय मामला पूर्णिया जिले के अकबरपुर ओपी क्षेत्र का है, जहां युवती ने अपने पिता को अपने जीवन के बारे में चौंकाने वाली खबर दी।

युवती का दाह संस्कार: नहर में एक अज्ञात युवती का शव मिला। इसी गांव के विनोद मंडल की बेटी अंशु पिछले ढाई महीने से लापता थी | जैसे ही शव की सूचना उन्हें मिली तो वह थाना पहुच गए , जहां लड़की के कपड़ा और उसके कद काठी को देखकर उन्हें लगा कि यह शव उनकी बेटी अंशु का है, तब अकबरपुर पुलिस ने कागजी प्रक्रिया पूरी करते हुए शव को विनोद मंडल और उनके परिजनों को सौंप दिया |

अचानक फोन: परिवार और समाज के लिए चौंकाने वाला पल तब सामने आया जब कुछ दिनों बाद उस युवती का फोन आया। उसने अपने पिता से बात करते हुए बताया कि वह जिंदा है और उसने निरंजन नामक युवक से प्रेम विवाह कर लिया है। उसकी यह कहानी सुनकर परिवार और लोग हैरान रह गए, लेकिन खुशी के साथ इस अद्भुत घटना ने सबको आश्चर्यचकित कर दिया।

Ajab Gajab News In Hindi :रहस्यमय समुदाय की कहानी, इंसानों जैसी शक्ल और ऑस्ट्रिच के जैसे पैर, पांवों में सिर्फ दो उंगलियां!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *