डरावनी शक्ल वाली गुड़िया से हुआ प्यार, अजीब है ये पूरा मामला |

Hindi News: डरावनी शक्ल वाली गुड़िया से हुआ प्यार, अजीब है ये पूरा मामला |

यह दुनिया विविधताओं से भरी पड़ी हैं, यहाँ प्रेम के रंग भी अलग है | जहाँ किसी इंसान को इंसान के बजाय चीजों से प्यार होता है, वहीं कुछ लोगों को खिलौनों, गाड़ियों और बंगलो आदि से प्यार होता है। आज हम आपको एक ऐसे आदमी के बारे में बताने जा रहे है, जिसकी प्रेम कहानी एक गुड़िया से है | कोलंबिया के एक युवक, क्रिश्चियन मोंटेनेग्रो, ने अपने प्यार को एक बिल्कुल अजीब रूप दिया है । उनकी प्रेमिका की डरावनी शक्ल ने उन्हें सुर्खियों में ला दिया है।

क्रिश्चियन ने बताया कि उसने अपनी प्रेमिका के साथ एक नए जीवन में कदम रखा है , लेकिन उनके चौंकाने वाले रिश्ते का यह रूप कुछ अलग है। उनकी प्रेमिका कोई इंसान नहीं, बल्कि एक बदसूरत सी गुड़िया है, जिसे वो कपड़े से बनवाकर अपनी जिंदगी का हिस्सा मानते हैं। इस अजीब और अनोखी प्रेम कहानी ने सबको हेरान कर दिया है।

प्रेम की इस अनोखी कहानी में और भी रंग है, क्योंकि क्रिश्चियन ने अपनी प्रेमिका से शादी कर ली है, और वो अब उसके साथ एक नई ज़िंदगी की शुरुआत कर चुका हैं। हालांकि, उनकी प्रेमिका में किसी इंसान की तरह जान नहीं है, लेकिन इस अजीब और अनोखे प्रेम की कहानी में दोनों का सजीव संबंध एक मिसाल का रूप में बन गया है।

Hindi News: पाकिस्तान में 110 साल के आदमी ने किया चौथा निकाह , मेहर में दिए मात्र 5,000 रुपये |

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *