person came from the future

 

 

साल 6000 भविष्य से आया व्यक्ति जानकर हो जाएंगे आश्चर्यचकित

विश्व भर में कई ऐसे व्यक्तियों की बातें सुनी जाती है, जिन्होंने भविष्य की यात्रा करने का दावा किया है। अब एक व्यक्ति ने यह दावा किया है कि वह साल 6000 से लौटकर आया है। इस व्यक्ति के अनुसार उसने 3977 साल आगे की दुनिया की जानकारी प्राप्त की है। उसका कहना है कि आने वाले समय में हमारे जीवन में महत्वपूर्ण परिवर्तन होंगे।

इस ‘स्वघोषित’ समय यात्री के दावे पर विश्वास करना कठिन है। इस व्यक्ति ने यह दावा किया है कि उसने भविष्य में नजर डाली है और वह दुनिया के लोगों को चेतावनी देने का काम कर रहे हैं।उसने एक वीडियो जारी किया था , जिसमें दिखाया गया है कि साल 6000 में दुनिया के शहर कैसे दिखेंगे? हालांकि वीडियो में स्पष्ट रूप से कुछ दिखाई नहीं देता। इस व्यक्ति की आवाज़ अत्यधिक विचित्र है और वीडियो अत्यंत अस्पष्ट है। उसके  इस अजीब वीडियो में उसने बताया कि 1990 के दशक में एक गुप्त योजना बनाई गई थी, जिसका वह हिस्सा थे। इस योजना का मकसद लोगों को भविष्य में भेजना था।

इस अजीब वीडियो में यह व्यक्ति रोते हुए बताते हैं कि इस प्रयोग के दौरान उन्होंने अपने एक मित्र को पीछे छोड़ दिया, जिसे वह दावा करते हैं कि वह कभी वापस नहीं आ सकेगा। हालांकि उनके मित्र की स्थिति अच्छी है, लेकिन यह दुखद है कि वह भविष्य से लौटकर नहीं आ सकेगा। उनका कहना है कि साल 2028 तक समय यात्रा सामान्य ज्ञान में शामिल हो जाएगी।

check previous post : click here 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *