Hindi News : भूतिया अस्पताल |भूतिया है यह Bangkok का अस्पताल| News Temple

Hindi News : भूतिया अस्पताल |भूतिया है यह Bangkok का अस्पताल| News Temple

भूतिया अस्पताल : बैंकॉक, थाईलैंड की राजधानी में एक रहस्यमय अस्पताल बसा हुआ है, जिसे Navanakorn Hospital के नाम से भी जाना जाता है। इसे ‘धरती पर सबसे भूतिया जगह’ कहा जाता है। इस अस्पताल के ऑपरेटिंग रूम के दरवाजे अपने आप ही बंद हो जाते हैं। यहां कई तरह की रहस्यमय घटनाएं भी घटित हो चुकी हैं।

एक एक्सप्लोरर ने ‘द सन’ की रिपोर्ट के अनुसार हाल ही में इस अस्पताल का दौरा किया। जब वह इस सुनसान हॉस्पिटल में पहुंचा, तो वहां कुछ अजीब घटनाएँ हुईं।

‘जब वह ऑपरेशन थिएटर में तस्वीरें खींच रहा था, तो उसके साथ एक अजीब घटना घटी,’ डैक्स वार्ड, एक एक्सप्लोरर, बताते हैं। ‘ऑपरेटिंग रूम का दरवाजा खुद ब खुद बंद हो गया, जैसे कि कोई अद्वितीय ताक़त ने उसे बंद कर दिया हो।’ उसने आगे बताया मेरे एक दोस्त को भी यही अनुभव हुआ था जो एक पैरानॉर्मल इन्विस्टेगेटर हैं, जब वह उसी थिएटर में रात को लाइव स्ट्रीमिंग कर रहे थे। उन्होंने भी वही अजीब घटना देखी, जब दरवाजा अचानक बंद हो गया।

इसके अलावा, एक और एक्सप्लोरर ने इस अस्पताल के बारे में अन्य डरावनी कहानियां सुनाईं, जिसमें मशहूर हॉलिवुड डायरेक्टर्स भी शामिल हैं, जो इसे अपनी फिल्मों के लिए एक रहस्यमय स्थल के रूप में चुन रहे हैं।

नवानाकोर्न हॉस्पिटल के खाली होने के बावजूद, वहां अब भी मेडिकल उपकरण और व्हीलचेयर जैसे उपकरण पाए जा सकते हैं, जो इस स्थान के रहस्यमय चरित्र को और भी गहराई देते हैं।

यहां तक कि कुछ समय पहले यह अस्पताल काफी प्रसिद्ध था, लेकिन फाइनेंसिंग की कमी के कारण यह अब बंद हो गया है, लेकिन उसका डरावना और रहस्यमय चरित्र अब भी बरकरार है।”

 

Om Jai Jagdish Hare दुनियाँ में सबसे ज्यादा लोकप्रिय आरती ओम जय जगदीश हरे |

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *