एक मुस्लिम युवक के प्रेम में आकर, कुवैत चली गई दो बच्चों की मां

Hindi News: एक मुस्लिम युवक के प्रेम में आकर, कुवैत चली गई दो बच्चों की माँ, जानें पूरा मामला |

राजस्थान के बांसवाड़ा संभाग में स्थित डूंगरपुर जिले की एक महिला जिसके पास दो बच्चे थे | एक मुस्लिम युवक के प्यार में पड़कर उसके साथ कुवैत चली गई | महिला के कुवैत जाने के बाद, धर्म परिवर्तन की चर्चा भी हो रही है। महिला ने सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर साझा की है, जिसमें वह बुर्का पहनकर दिखाई देती है, और उसमें एक मुस्लिम युवक के साथ  दिख रही है। पति की शिकायत पर, पुलिस अब इस मामले की जांच में जुटी है।

धर्म परिवर्तन का लगाया जा रहा है अनुमान

मोहब्बत के नाम पर, एक पाकिस्तानी महिला अपने चार बच्चों के साथ भारत आ गई है, वहीं भारतीय महिला अंजू ने अपने दो बच्चों को छोड़कर पाकिस्तान चली गयी । यह मामले अभी शांत नही हुए थे इतने में डूंगरपुर जिले के बांसवाड़ा संभाग से एक महिला एक मुस्लिम युवक के प्यार में पड़कर उसके साथ कुवैत चली गई।

14 साल पहले हुई थी शादी

पति ने महिला के बारे में बताया कि उनकी शादी 14 साल पहले हुई थी। उनके दो बच्चे – एक बेटा और एक बेटी हैं। वर्तमान में, पति मुंबई में काम करता हैं। 10 जुलाई को, पत्नी ने अपनी बीमारी के बारे में बताया और उसने खेड़ब्रह्मा, गुजरात जाने का निर्णय लिया। वही जगह जहां वह पहले भी जा चुकी है। उन्होंने खेड़ब्रह्मा पहुंचने के बाद मोबाइल पर बात की थी, परंतु बाद में उसका मोबाइल बंद हो गया। हाल ही में, एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई, जिसमें वह बुर्का पहनकर दिख रही थी, और उसके साथ एक मुस्लिम युवक भी था। इससे पता चला कि वह महिम्मत नगर के एक मुस्लिम युवक के साथ है और उसके साथ कुवैत चली गई है।

सर्व समाज ने मामले में कार्रवाई की मांग की गई।

पति ने आरोप लगाया है कि उसकी पत्नी का मुस्लिम युवक ने ब्रेनवॉश किया और कुवैत ले जाने के बाद उसने उसका धर्म परिवर्तन करवा दिया है। सर्व समाज ने सोमवार को डूंगरपुर के पुलिस अधीक्षक से मुलाकात की गई और इस मामले में कार्रवाई की मांग की गई।

Entertainment News: ट्रक जैसे ऊँचे कद का अजीबोगरीब जानवर रोड पे चलता दिखा, देखे विडियो |

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *